March 5, 2024
rocky-aur-rani-ki-prem-kahani

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani: Teaser of Karan Johar likely to be out on June 20, Trailer in July

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी मूवी 28 जुलाई को रिलीज़ होगी। फिल्म की रिलीज़ से एक महीने पहले टीज़र के रिलीज़ होने की उम्मीद की जा रही है।

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, इसके टीजर और ट्रेलर लॉन्च की तारीखों के बारे में कुछ रोमांचक खबरें आ रही हैं। 

जहां टीज़र 20 जून को रिलीज़ होने की संभावना है, वहीं ट्रेलर जुलाई में रिलीज़ किया जाएगा। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट , रणवीर सिंह , धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन की प्रमुख भूमिका में हैं।

टीज़र और ट्रेलर लॉन्च की तारीखें

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीजर की लंबाई 1 मिनट 16 सेकेंड है। जबकि हम पहले ही रणवीर की रॉकी और आलिया की रानी के रंगीन चरित्र पोस्टर देख चुके हैं, उनके पात्रों के संबंधित पारिवारिक चित्रों के साथ, टीज़र पारिवारिक कॉमेडी के स्वर को और सेट कर देगा।

See also  प्रियंका चोपड़ा पर पाकिस्तानी होस्ट और एक्टर के अभद्र टिप्पणी से लोगों में आक्रोश

करण जौहर की फिल्मोग्राफी

 रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के जीवंत कपड़ों और भव्य गीतों के लिए उन्होंने लंबे समय के दोस्तों और सहयोगियों, कॉस्ट्यूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​और कोरियोग्राफर फराह खान के साथ भी काम किया है और करण जौहर न केवल आलिया के साथ, उनकी बॉलीवुड की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद, बल्कि कभी खुशी कभी गम के बाद जया बच्चन के साथ भी फिर से जुड़ेंगे।

रोमांटिक कॉमेडी में टीता रॉय चौधरी, नमित दास, रोनित रॉय, अर्जुन बिजलानी और सास्वता चटर्जी भी शामिल हैं और फिल्म की शूटिंग नई दिल्ली, मुंबई, रूस और जम्मू-कश्मीर में की गई है।

जोया अख्तर की 2019 में आने वाली म्यूजिकल गली बॉय के बाद फिल्म रणवीर और आलिया को फिर से जोड़ेगी। दोनों ने कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड में भी काउच शेयर किया था।

>>> Produced by Karan’s Dharma Productions and Viacom18 Studios, Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani will premiere in cinemas on July 28.