March 5, 2024
orange central cinema led signage

Oppenheimer ने अपने शुरुआती दिन में 90,000 टिकट बेचे जबकि भारत में Barbie की Advance Booking 16,000 वर्तमान में है

क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर ने अपने शुरुआती दिन में 90,000 टिकट बेचे जबकि भारत में बार्बी(Barbie) की एडवांस बुकिंग वर्तमान में 16,000 है।

क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर और ग्रेटा गेरविग की बार्बी पर आधारित फिल्म के बीच 21 जुलाई को होने वाली टक्कर। यह फिल्म प्रेमियों के लिए एक रोमांचक और मजेदार सप्ताह है। दोनों फिल्मों ने काफी चर्चा बटोरी है और उन्नत बुकिंग संख्या के आधार पर इन्हे भारत में मजबूत शुरुआत मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े : जाने दिन में आखिर हमें कितना पानी पीना चाहिए

अग्रिम बुकिंग विवरण

ओपेनहाइमर की एडवांस बुकिंग 10 दिन पहले शुरू हुई और शुरुआती घंटों में इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। सोमवार को फिल्म व्यापार विश्लेषक की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने PVR, INOX और Cinepolis सहित कई सिनेमा श्रृंखलाओं में पहले दिन के लिए कुल 90,000 टिकट पहले ही बेच दिए हैं इसमें IMAX स्क्रीन की बुकिंग भी शामिल है।

See also  Chandrayaan-3 : कब होगा लॉंच चंद्रयान-3 तारीख समय स्थान

इस बीच बार्बी ने हाल ही में अपनी अग्रिम बुकिंग शुरू की है इस ने शुरुआती दिन के लिए ऊपर दिए गए तीन सिनेमा श्रृंखलाओं में 16,000 टिकटों की बिक्री के साथ एक आशाजनक शुरुआत की है।

यह भी पढ़े : हिन्दू दल ने सीमा हैदर को दी चेतावनी

car parked cinema hall
Photo by Kaique Rocha on Pexels.com

बार्बेनहाइमर पर नोलन की टिप्पणियाँ

इनसाइडर की एक रिपोर्ट के अनुसार, ओपेनहाइमर के लिए एक प्रेस कार्यक्रम के दौरान जब नोलन से बार्बी पर उनके विचारों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने संक्षिप्त “नहीं” और थोड़ी उदासीनता के साथ जवाब दिया।

जब आगे दबाव डाला गया, तो नोलन ने कहा, “आपको समझना चाहिए कि मैं उस प्रश्न का उत्तर नहीं दूंगा। हालांकि, जो लोग नाटकीय अनुभव को महत्व देते हैं, हम विभिन्न प्रकार की फिल्मों के साथ एक प्रतिस्पर्धी बाजार की इच्छा रखते हैं। सिनेमाघरों की वर्तमान स्थिति इसे पूरा करती है वह, और हममें से जो लोग फिल्मों के शौकीन हैं वे रोमांचित हैं।”

See also  RBI का निर्णय बाजार का इंतजार, Nifty पकड़ेगा रफ़्तार

यह भी पढ़े : बाजरे से बनाये स्वास्थ्यवर्धक खाना

नोलन को बार्बी टीम का मिला समर्थन

ग्रेटा और मार्गोट ने एक सिनेमा हॉल में फिल्म के पोस्टर के सामने टिकट के साथ पोज़ देकर नोलन के ओपेनहाइमर के लिए अपना समर्थन दिखाया।

Cillian Murphy : बार्बी के प्रति सिलियन मर्फी का उत्साह

नोलन के ओपेनहाइमर में मुख्य भूमिका निभाने वाले सिलियन मर्फी ने आईजीएन के साथ एक साक्षात्कार में बार्बी को देखने के बारे में बहुत उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “मैं निश्चित रूप से बार्बी देखने जाऊंगा। मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता। मेरा मानना है कि उद्योग और दर्शकों के लिए उल्लेखनीय फिल्म निर्माताओं की दो अविश्वसनीय फिल्में एक ही दिन रिलीज होना शानदार है। पूरा दिन वहीं बिताना सिनेमा, इससे बेहतर क्या हो सकता है?”

यह भी पढ़े : जाने आखिर क्या होते है काले तिल खाने से होने वाले फायदे