March 5, 2024
Ciminal Crime with Girl

लवजिहाद : महिला का आरोप – उसने खुद को हिंदू बताया, मेरा धर्म परिवर्तन कराकर किया अपने पिता के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर

उत्तर प्रदेश के एक जिले में एक व्यक्ति को कथित तौर पर अपनी पहचान छिपाने और एक महिला को धर्म परिवर्तन करने के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे मांस खाने के लिए और आरोपी व्यक्ति के पिता के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया। एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने फर्जी पहचान बनाकर एक लड़की से शादी करने और गर्भवती होने पर उसे गर्भपात के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

इंडिया टुडे क्राइम डेस्क द्वारा : पुलिस ने कहा की उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में महिलाओं से दोस्ती करने के लिए अपनी पहचान छिपाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और दूसरे पर मामला दर्ज किया गया है।

24 वर्षीय एक महिला द्वारा दर्ज कराई गई पुलिस शिकायत के अनुसार, आबिद नाम के एक व्यक्ति ने, जिसने शुरू में खुद को अंकित के रूप में पेश किया, उससे दोस्ती की और उससे शादी करने का वादा करते हुए शारीरिक संबंध बनाए।

बाद में, उसने उसके निजी वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे शादी करने के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया, उसने दावा किया। बाद के दिनों में, उसका जबरन धर्मांतरण किया गया, उसे जबरन मांस खिलाया गया और उस व्यक्ति के पिता के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया।

See also  Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani: Teaser of Karan Johar likely to be out on June 20, Trailer in July

महिला ने अपनी शिकायत में आगे कहा कि आरोपी व्यक्ति के परिवार के सदस्यों ने उसे पीटा और कैद कर लिया। भागने में सफल होने के बाद वह पुलिस के पास चली गई।

यह भी पढ़ें | गर्मियों में आम खाने के फायदो के बारे में जानकर हो जाएंगे हैरान

नगर पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल भाटी ने शुक्रवार को बताया कि शिकायत पर संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश धर्म परिवर्तन निषेध अधिनियम सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि जांच चल रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एक अन्य मामले में, एक 20 वर्षीय व्यक्ति ने एक लड़की से दोस्ती करने के लिए इसी तरह के तौर-तरीकों का पालन किया और बाद में उसे जान से मारने की धमकी दी।

एक छात्र के अनुसार, आलिम नाम के एक व्यक्ति ने, जिसने शुरुआत में अपना परिचय आनंद के रूप में दिया था, शादी करने का झांसा देकर उसके साथ अंतरंग संबंध स्थापित किए।

See also  बारामुला में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को पकड़ा, अनंतनाग में भी मुठभेड़ जारी

यह भी पढ़ें | क्या है सौर ऊर्जा उपकरण के फायदे जिसकी वजह से लोग इसे इतनी तेजी से लगा रहे है

एसपी (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि आरोपी ने एक मंदिर में छात्रा से शादी की और जब वह गर्भवती हो गई तो उसने कथित तौर पर उसका गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया। इसके बाद छात्रा ने देवरनिया थाने में मामला दर्ज कराया जिसमें उसने आरोप लगाया कि एक युवक ने पहचान छिपाकर उसके साथ प्रेम संबंध शुरू किया।

इसके बाद वह धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाता था। महिला ने आगे आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने उसका वीडियो भी बनाया था और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। एसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि 25 वर्षीय आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें | पहलवान धरना प्रदर्शन को लेकर इस खिलाडी ने कही बड़ी बात